cskvs

पेशेवर गोल्फ़ के हर स्तर के खिलाड़ियों से बनी टीम श्रीक्सन आपके लिए लेकर आई हैचेक अप, खेल के कुछ सबसे बड़े नामों के दिमाग में पृष्ठभूमि, सफलता, कठिनाई और अंतर्दृष्टि पर एक आंतरिक नज़र।

//काम का घोड़ा

गोल्फ के खेल में बड़े होने के बाद, कीगन ब्रैडली के पास एक सफल पेशेवर गोल्फर बनने के लिए आवश्यक सब कुछ था। लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं दिया गया, उनके दृढ़ संकल्प और कार्य नैतिकता ने उन्हें पीजीए टूर पर एक प्रमुख चैंपियन और बहु-विजेता बना दिया। इसके अतिरिक्त, पहली बार पिता बनना ही उसे वास्तव में पाठ्यक्रम के दौरान और बाहर परिपक्व बना देता है।

//धोखेबाज़

अपना दूसरा पीजीए टूर इवेंट जीतने के बाद और जल्द ही टूर पर सबसे लंबे समय तक खिलाड़ी बनने के बाद, कैमरून चैंप हमें अपनी पृष्ठभूमि और पिछले अनुभवों के माध्यम से ले जाता है जिसने उन्हें गोल्फर के रूप में आकार दिया है। एक प्राकृतिक एथलीट होने के साथ-साथ, जैसा कि कुछ लोग कहेंगे, प्रकृति का एक सनकी होने के साथ-साथ शांत, शांत और एकत्रित होना उसकी सफलता की कुंजी है। अपनी युवावस्था के बावजूद, कैमरन एक आदर्श वाक्य से जीते हैं, जिससे हम सभी सीख सकते हैं, "यह वह जगह नहीं है जहां से आप हैं, यह वह जगह है जहां आप जा रहे हैं।"

//यात्रा आदमी

पेशेवर गोल्फर जेमी सैडलोव्स्की के लिए यह एक अपरंपरागत यात्रा रही है। दो बार के वर्ल्ड लॉन्ग ड्राइव चैंपियन होने से लेकर पीजीए टूर तक पहुंचने तक, उन्हें यह पुनर्मूल्यांकन करना पड़ा कि वह गोल्फ का खेल कैसे खेलते हैं। वहाँ सबसे अच्छा रवैया रखने और क्लीवलैंड गोल्फ उसे सफल होने का सबसे अच्छा मौका प्रदान करके, जेमी एक सफल गोल्फ करियर के क्षितिज पर है।

//अनुभवी पशु चिकित्सक

धोखेबाज़ विजेता से अनुभवी अनुभवी ग्रीम मैकडॉवेल ने हमेशा चीजों को सही तरीके से किया है। देखें कि GMAC एक पेशेवर गोल्फर के रूप में उनकी पसंदीदा यादों की याद दिलाता है, जिसमें पेबल बीच पर उनकी यूएस ओपन जीत, उनके कुछ पसंदीदा क्लासिक क्लीवलैंड गोल्फ क्लब, गोल्फ के खेल के विकास के लिए शामिल हैं। जब वह पल में जीने और इस पागल खेल को अपनाने के बारे में बात करता है तो हम सभी को प्यार करते हैं, उस पर पूरा ध्यान दें।